Thursday, June 13, 2024
Homeप्रादेशिकसहरसा: दिनदहाड़े निजी फाइनेंस कम्पनी के कर्मी को चाकू मारकर लूटे 8...

सहरसा: दिनदहाड़े निजी फाइनेंस कम्पनी के कर्मी को चाकू मारकर लूटे 8 लाख 63 हजार।

- Advertisement -

सहरसा: सहरसा के सदर थाना क्षेत्र के मत्स्यगंधा बसहा बैल मोड़ के पास मंगलवार को बाइक सवार तीन अज्ञात अपराधियों ने एक निजी फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी को चाकू मार कर कलेक्शन के 8 लाख 63 हजार रुपए लूट लिए और फरार हो गए. फाइनेंस कर्मचारी की पहचान रहुआ तुलसियाही निवासी महेंद्र मिस्त्री के पुत्र राजनंदन कुमार के रूप में हुई है. उसका इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है.

- Advertisement -

राजनंदन कुमार ने बताया कि वे जन स्मॉल फाइनेंस बैंक में अत्यार्थी टेक्नोलॉजी के तहत एमबीसी के पद पर कार्यरत हैं. मंगलवार की सुबह वे नवहट्टा प्रखंड के कई गांवों से लोन कलेक्शन कर करीब 8 लाख 63 रुपए बैंक में जमा करने सहरसा आ रहे थे. जैसे ही वे गोबरगढ़ा के समीप पहुंचे, पीछे से ग्रे रंग की अपाचे बाइक पर सवार तीन नकाबपोश अपराधियों ने उनका पीछा करना शुरू कर दिया.

- Advertisement -

बाइक सवार को पीछा करते देख फाइनेंस कर्मी ने अपनी गाड़ी काफी तेजी से भगाना शुरू कर दिया. जैसे ही वह मत्स्यगंधा बसहा मोड़ के पास पहुंचा, अपराधियों ने उसे रोक लिया और उसका बैग छीनने लगे. बैग छीनते देख वह भागने लगा. इस पर अपराधियों ने उसके दोनों कंधों पर चाकू मारकर उसे घायल कर दिया और बैग छीनकर फरार हो गए.

इस घटना के बाद घायल फाइनेंस कर्मी ने सदर थाना पुलिस को सूचना दी. जिसके बाद सदर थाना पुलिस की सूचना पर गश्ती पुलिस टीम ने घायल को घटनास्थल से उठाकर सदर अस्पताल पहुंचाया. जहां सदर थाना प्रभारी भी मौके पर पहुंचे और मामले की जांच शुरू कर दी.

मामले के बारे में जब सदर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी आलोक कुमार से पूछा गया तो उन्होंने बताया कि घटना की जानकारी मिली है. घायल फाइनेंस कर्मी ने पिछले 10 दिनों से कलेक्शन का पैसा अपने घर पर रखा था. मंगलवार को वह उसे जमा करने बैंक जा रहा था. इसी दौरान लूट की घटना हुई. पुलिस हर एंगल से मामले की जांच कर रही है.

- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular